‘अंतहीन प्यार के लिए धन्यवाद’: ड्वेन ब्रावो ने अपने योगदान के लिए निरंतर समर्थन के लिए अफ़गानिस्तान के प्रशंसकों की सराहना की

Photo of author

By A2z Breaking News


द्वारा प्रकाशित:

आखरी अपडेट:

सेंट विंसेंट और ग्रेनेडाइंस

ड्वेन ब्रावो अफगानिस्तान के राशिद खान से बातचीत करते हुए (एएफपी)

ड्वेन ब्रावो अफगानिस्तान के राशिद खान से बातचीत करते हुए (एएफपी)

अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में दो बार के विश्व टी-20 विजेता ब्रावो द्वारा लिखे और गाए गए प्रसिद्ध गीत ‘चैंपियन’ को गाकर अपनी जीत में ब्रावो के योगदान का जश्न मनाया।

वेस्टइंडीज के पूर्व स्टार ड्वेन ब्रावो ने अफगानिस्तान के लोगों को सोमवार रात आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में उनकी क्रिकेट टीम के ऐतिहासिक प्रदर्शन में उनके योगदान के लिए धन्यवाद दिया है।

अफगानिस्तान ने अर्नोस वेल ग्राउंड पर खेले गए सुपर आठ चरण के अंतिम मैच में बांग्लादेश को कम स्कोर वाले रोमांचक मुकाबले में आठ रन से हराया।

ब्रावो ने अफ़गानिस्तान के कप्तान राशिद खान को शॉर्ट-पिच गेंद के लिए फील्डिंग करने के लिए निर्देशित किया और गेंदबाज़ नवीन-उल-हक़ को सलाह दी कि वे अपनी गेंद की गति कम करें, जबकि बांग्लादेश को आठ गेंदों में नौ रन चाहिए थे। धीमी गेंद ने मुस्तफ़िज़ुर रहमान को धोखा दिया और वह शॉर्ट-पिच गेंद से निपटने के लिए क्रीज में पीछे रह गए और एलबीडब्लू आउट हो गए।

अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में दो बार के विश्व टी-20 विजेता ब्रावो द्वारा लिखे और गाए गए प्रसिद्ध गीत ‘चैंपियन’ को गाकर अपनी जीत में ब्रावो के योगदान का जश्न मनाया।

मंगलवार को ब्रावो ने एक वीडियो क्लिप पोस्ट की जिसमें अफगानिस्तान के प्रशंसकों की एक बड़ी भीड़ उनके नाम का नारा लगा रही थी और उन्होंने उनके प्यार और समर्थन के लिए उनका धन्यवाद किया।

ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट में कहा, “अफगानिस्तान, आपके अंतहीन प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। अफगानिस्तान के लोगों के लिए इसका यही मतलब है। अफगानिस्तान के चैंपियन, इंशाअल्लाह हमने यह कर दिखाया!”

इस पोस्ट के साथ एक वीडियो भी था जिसमें अफगानिस्तान में किसी अज्ञात स्थान पर भारी भीड़ “डीजे, डीजे, डीजे…” बोल रही थी। यह ब्रावो के नाम के पहले अक्षर और क्रिकेट जगत में उनका उपनाम भी है।

अफ़गानिस्तान अब पहले सेमीफ़ाइनल में दक्षिण अफ़्रीका से भिड़ेगा और पहली बार किसी ICC इवेंट के अंतिम-चार चरण में प्रवेश करेगा। अपने पोस्ट में, ब्रावो ने उम्मीद जताई कि टीम आगे बढ़ेगी और टी20 विश्व कप की चैंपियन बनेगी।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें टी20 विश्व कप 2024। अन्वेषण करना टी20 विश्व कप मैच आज. अद्यतन सूची देखें सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी और सर्वाधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी टी20 विश्व कप 2024 में। जाँच करें टी20 विश्व कप 2024 अंक तालिका और खिलाड़ियों के साथ सर्वाधिक छक्के, सर्वाधिक चौके , सर्वाधिक अर्द्धशतक और सर्वाधिक शतकटी-20 विश्व कप 2024 में।

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – आईएएनएस)


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d