Site icon A2zbreakingnews

अंतरंग वीडियो को लेकर कर्मचारियों को बर्खास्त किए जाने के बाद इतालवी एफए रोमा के खिलाफ जांच कर रहा है


इटालियन फुटबॉल फेडरेशन (एफआईजीसी) ने शुक्रवार को कहा कि सेरी ए टीम रोमा के दो कर्मचारियों को अंडर-19 टीम के एक खिलाड़ी द्वारा उनका अंतरंग वीडियो साझा किए जाने के बाद बर्खास्त किए जाने के बाद जांच शुरू कर दी गई है।

इस मामले ने इटली में कथित भेदभाव को लेकर हलचल मचा दी है और एक सांसद ने वादा किया है कि वह इस मामले को संसद में उठाएंगी।

इटालियन प्रेस के अनुसार युवा टीम के खिलाड़ी, जो कि एक नाबालिग है, ने पिछले नवंबर में अपने एजेंट को कॉल करने के बहाने प्रशासनिक क्षेत्र में काम करने वाले एक क्लब कर्मचारी के मोबाइल फोन तक पहुंच प्राप्त कर ली थी।

रिपोर्टों से पता चलता है कि खिलाड़ी को एक वीडियो मिला जिसमें महिला को क्लब के भीतर एक वरिष्ठ के साथ “अंतरंग संबंध” दिखाते हुए दिखाया गया था।

इसके बाद इस वीडियो को रोमा फर्स्ट टीम के खिलाड़ियों सहित अन्य लोगों के साथ साझा किया गया। इसकी जानकारी क्लब प्रबंधन को तब हुई जब दोनों कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया गया।

शुक्रवार को, रोमा ने “खेल सत्र के एक महत्वपूर्ण क्षण में क्लब और उसके समूह पर हमला करने और उसे अस्थिर करने के स्पष्ट प्रयास” की निंदा की।

रोमा वर्तमान में इटालियन लीग में पांचवें स्थान पर हैं और यूरोपा लीग के क्वार्टर फाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं जहां उनका सामना एसी मिलान से होगा।

क्लब ने बताया कि “बर्खास्तगी एक ऐसी परिस्थिति का परिणाम थी, जो क्लब की आचार संहिता के विपरीत होने के अलावा … क्लब के साथ कामकाजी संबंध जारी रखने की असंभवता को निष्पक्ष रूप से निर्धारित करती थी, साथ ही दोनों द्वारा निभाए गए कर्तव्यों के आलोक में भी” उनमें से जिन्हें नाबालिगों के साथ सीधे समन्वय की आवश्यकता थी”।

जैसा कि महिला ने कहा, “तथ्यों का उपयोग यह विश्वास दिलाने के लिए किया गया था कि उपचार में यौन भेदभाव और असमानता थी, जबकि इसमें शामिल पुरुष को (बर्खास्त करने का) निर्णय उसी समय हुआ था।”

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – एएफपी)

(टैग्सटूट्रांसलेट)एएस रोमा(टी)सीरी ए(टी)यूईएफए यूरोपा लीग(टी)एसी मिलान(टी)रोमा लीक


Exit mobile version